main page

व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की तस्वीरें, एक्ट्रेस का स्वैग देख फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

Updated 24 September, 2021 05:37:49 PM

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने काम के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने काम के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सोनाक्षी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक शूज पहने हुए हैं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश लग रही है। एक्ट्रेस का स्वैग देख कर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में सोनाक्षी को फिल्म 'भुज' में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'ककुड़ा' में नजर आने वाली है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Sonakshi SinhasharesstylishphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...