main page

एयरपोर्ट पर सोनाक्षी का टशन, क्राॅप टाॅप में दिखा स्टनिंग लुक

Updated 31 July, 2019 10:40:19 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का इंडस्ट्री में आने के बाद जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है। फिल्मों में आने से पहले 90 किलो की थीं। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म के लिए थोड़ा-बहुत नहीं बल्कि पूरे 30 किलो वजन घटाया था। पहली ही फिल्म में देखकर लोग उनके दीवाने हो गए थे। वजन कम करने के बाद सोनाक

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का इंडस्ट्री में आने के बाद जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है। फिल्मों में आने से पहले 90 किलो की थीं। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म के लिए थोड़ा-बहुत नहीं बल्कि पूरे 30 किलो वजन घटाया था। पहली ही फिल्म में देखकर लोग उनके दीवाने हो गए थे। वजन कम करने के बाद सोनाक्षी काफी फिट हो गई हैं।

Bollywood Tadka

सोनाक्षी आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ जाती हैं। सोनाक्षी इन दिनों फिल्म 'खानदानी शफरनामा' के प्रोमशन में बिजी हैं। इसी बीच उन्हें एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान सोनाक्षी नियाॅन क्राॅप टाॅप और ब्लैक प्लाजो में हाॅट अवतार में दिखीं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की स्वैटशर्ट कैरी की थी, जिसे उन्होंने कमर से बांधा था। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और शेड्स उनके लुक को खूबसूरत बना रहे हैं। इस दौरान सोनाक्षी ने एक स्लिंग बैग भी कैरी किया था।

Bollywood Tadka

फुटविअर की बात करें तो उन्होंने व्हाइट शूज पेयर किए थे। एयरपोर्ट पर सोनाक्षी ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। सोनाक्षी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी पंजाब के बैकग्राउंड पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन शिल्पी दासगुप्ता ने किया है वहीं टीसीरीज ने इसे प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में सोनाक्षी अलावा अन्नू कपूर, वरुण शर्मा और बादशाह मुख्य भूमिका में हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसके अलावा सोनाक्षी 'मिशन मंगल' और 'दबंग 3' 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया'में भी नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sonakshi sinhaspottedairportSonakshi Sinha Photostunning looklatest pictureskhandaani shafakhanavarun sharmabadshahBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...