main page

इस महीने शुरू होगी 'दबंग 3' की शूटिंग, सोनाक्षी सिन्हा ने किया कंफर्म

Updated 11 January, 2019 11:36:48 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों ''मिशन मंगल'' और ''कलंक'' की शूटिंग में बिजी हैं। इन दोनों फिल्मों की शूटिंग के बाद सोनाक्षी सिन्हा ''दबंग 3'' की शूटिंग शुरू कर देंगी। हाल ही में सोनाक्षी ने खुद दिए अपने इंटरव्यू में कही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों 'मिशन मंगल' और 'कलंक' की शूटिंग में बिजी हैं। इन दोनों फिल्मों की शूटिंग के बाद सोनाक्षी सिन्हा 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू कर देंगी। हाल ही में सोनाक्षी ने खुद दिए अपने इंटरव्यू में कही है।

Bollywood Tadka, सोनाक्षी सिन्हा इमेज, सलमान खान इमेज, दबंग 3 इमेज, शूटिंग इमेज, अप्रेल इमेज,

इस साल शुरु होगी शूटिंग 

फिल्म की बात करें तो डांसर और एक्टर प्रभुदेवा 'दबंग 3' का निर्देशन करने जा रहे हैं। फिल्म में सलमान चुलबुल पांडे के किरदार में तो वहीँ सोनाक्षी उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka, सोनाक्षी सिन्हा इमेज, सलमान खान इमेज, दबंग 3 इमेज, शूटिंग इमेज, अप्रेल इमेज,

जानकारी के मुताबिक सलमान खान की स्टारर फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग इस साल अप्रैल से शुरू होने जा रही है। फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। जब से 'दबंग 3' की घोषणा हुई है तब से इस फिल्म को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। 
 

: Neha

sonakshi sinha hindi newsdabangg 3 hindi newsshootingBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...