main page

PICS: जिम के बाहर स्पाॅट हुई 45 की ट्विंकल और 31 की सोनाक्षी

Updated 19 February, 2019 03:52:32 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने आप को खूबसूरत और फिट बनाए रखने के लिए रोजाना जिम में घंटों तक वर्कआउट करती है। आए दिन हसीनाएं जिम में पसीना बहाते हुए नजर आती हैं। बीते दिन ही एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और सोनाक्षी सिन्हा को जिम के बाहर स्पाॅट किया गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने आप को खूबसूरत और फिट बनाए रखने के लिए रोजाना जिम में घंटों तक वर्कआउट करती है। आए दिन हसीनाएं जिम में पसीना बहाते हुए नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और सोनाक्षी सिन्हा को जिम के बाहर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान ट्विंकल ब्लैक आउटफिट में खूबसूरत लग रही है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक गॉगल्स लगाई हुई थी। वहीं सोनाक्षी की बात करें तो इस दौरान वह व्हाइट जैगिंग और ग्रीन टी-शर्ट में कैजुअल लुक में दिखी। बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ जब सोनाक्षी को जिम के बाहर स्पाॅट किया गया हो। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी ने हाल ही में फिल्म कलंक की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट,वरुण धवन, सिद्धार्थ राॅय कपूर, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त मुख्य किरदार में हैं।

Bollywood Tadka

वहीं ट्विंकल की बात करें तो वह इन दिनों फिल्मों से दूर हैं।  ट्विंकल की बुक 'Pyjamas Are Forgiving' हाल ही में मार्केट में आई है। टि्वंकल साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वालीं महिला लेख‍िका चुनी गई हैं।  

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Sonakshi Sinha hindi newstwinkle khanna hindi newsspottedoutsidegymBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...