main page

व्हाइट ड्रेस में सोनल चौहान का स्वैग, गॉगल्स से यूं किया लुक कम्पलीट

Updated 12 July, 2019 04:51:43 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान इन दिनों फिल्मों से दूर है। मगर वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच हमेशा एक्टिव रहती है। हाल ही में सोनल की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में सोनम बेहद ही कमाल की लग रही है। सोनल की ये तस्वीरें लैक्मे फैशन वीक 2019 के एक इवेंट की है। दरअसल, इस इवेंट में सोनल एक जज के बतौर पर गई था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान इन दिनों फिल्मों से दूर है। मगर वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच हमेशा एक्टिव रहती है। हाल ही में सोनल की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में सोनम बेहद ही कमाल की लग रही है। सोनल की ये तस्वीरें लैक्मे फैशन वीक 2019 के एक इवेंट की है। दरअसल, इस इवेंट में सोनल एक जज के बतौर पर गई थी।

 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान सोनल ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी थी, उसके उपर उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का श्रग पहना था। साथ में लाइट कलर की हाई हील्स और गॉगल्स उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रही थी।

 

Bollywood Tadka

 

यहां सोनल ने मीडिया को कई पोज दिए। सोनल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद कर रहे है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि सोनल को फिल्म 'जन्नत' से फेम मिला था। इसमें वह इमरान हाशमी के साथ नजर आई थी।

 

Bollywood Tadka

 

सोनल बॉलीवुड फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों में भी धमाल मचा चुकी हैं। बॉलीवुड में डेब्यू करने से सोनल मशहूर सिंगर और डायरेक्टर हिमेश रेशमिया की एल्बम 'आप का सुरूर' में नजर आईं थी।

 

Bollywood Tadka

: Konika

Sonal Chauhanlakme fashion week 2019 eventBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...