main page

Pics: सुहावने मौसम का लुत्फ उठाने मुंबई की सड़कों पर निकलीं सोनल चौहान, मीडिया को देख रोक लिया साइकिल

Updated 17 July, 2020 03:18:56 PM

अनलॉक के दूसरे चरण में बॉलीवुड स्टार्स की रौनक मुंबई की सड़कों पर दिखने लगी है। स्टार्स दिशा निर्देशों का पालन करते हुए अपने घरों से बाहर निकलने लगे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सोनल चौहान की  साइकलिंग करते हुए की स्टनिंग तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अनलॉक के दूसरे चरण में बॉलीवुड स्टार्स की रौनक मुंबई की सड़कों पर दिखने लगी है। स्टार्स दिशा निर्देशों का पालन करते हुए अपने घरों से बाहर निकलने लगे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सोनल चौहान की  साइकलिंग करते हुए की स्टनिंग तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान सोनल व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही है। ग्रीन कलर की जैकेट को एक्ट्रेस  ने कमर पर टाइ किया हुआ है।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप और हाई पोनी उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे है। मुंबई की सड़को पर साइकलिंग करते हुए एक्ट्रेस का मस्तीभरा अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए हसीना कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सोनल ने साल 2008 में फिल्म 'जन्नत' से इमरान हाशमी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Bollywood Tadka

फिल्म में बेस्ट एक्टिंग के लिए सोनल को बेस्ट फीमेल डेब्यू के फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए नामित किया गया था। इसके बाद एक्ट्रेस कई तेलुगू, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आईं। 

Edited By: suman prajapati

Sonal ChauhanlookedcyclingMumbaistreetsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...