main page

वन पीस ड्रेस में सोनल का सोहाना अंदाज, लुक देख हो जाएंगे क्रेजी

Updated 09 November, 2019 05:51:12 PM

कोई पार्टी हो या कैजुअल आउटिंग हर बार बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने फैशन को टॉप में रखती हैं। उन्हीं हसीनाओं में से एक हैं सोनल चौहान। सोनल चौहान अक्सर अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सोनल की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपने स्टाइलिश लुक से फैंस को क्रेजी कर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोई पार्टी हो या कैजुअल आउटिंग हर बार बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने फैशन को टॉप में रखती हैं। उन्हीं हसीनाओं में से एक हैं सोनल चौहान। सोनल चौहान अक्सर अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सोनल की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपने स्टाइलिश लुक से फैंस को क्रेजी कर रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान सोनल व्हाइट कलर की वन पीस ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। ड्रेस के साथ हसीना ने मैचिंग शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर गॉग्लस, ब्लैक कलर के ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए सोनल ने हाथ में एक पर्स कैरी किया हुआ है और स्माइली फेस के साथ मीडिया को जमकर पोज दे ही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सोलन इन दिनों फिल्म रूलर की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में एक्ट्रेस अभिनेता बालकृष्णा के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sonal chauhanlookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...