main page

'द घोस्ट' से कटा जैकलीन फर्नांडिस का पत्ता, नागार्जुन के साथ दिखेंगी 'जन्नत गर्ल' सोनल चौहान !

Updated 18 January, 2022 03:15:53 PM

साउथ सुपरस्टार अकीनेनी नागार्जुन की फिल्म ''द घोस्ट'' की अनाउंसमेंट होते ही लोगों में इस  फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ गई है। पिछले कुछ दिनों से यह खबरें थी कि बाॅलीवुड एक्ट्रेसजैकलीन फर्नांडिस इस फिल्म में बतौर लीड नजर आएंगी लेकिन ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद उनकी इमेज को बहुत नुकसान हुआ है।

मुंबई: साउथ सुपरस्टार अकीनेनी नागार्जुन की फिल्म 'द घोस्ट' की अनाउंसमेंट होते ही लोगों में इस  फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ गई है। पिछले कुछ दिनों से यह खबरें थी कि बाॅलीवुड एक्ट्रेसजैकलीन फर्नांडिस इस फिल्म में बतौर लीड नजर आएंगी लेकिन ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद उनकी इमेज को बहुत नुकसान हुआ है।

Bollywood Tadka

बीते दिनों खबर आई कि उन्हें नागार्जुन की फिल्म से निकाल दिया है। वहीं अब जैकलीन का पत्ता कटने के बाद फिल्म जन्नत गर्ल यानि सोनल चौहान की इस फिल्म में एंट्री हुई है। 

Bollywood Tadka

सूत्रों के अनुसार मेकर्स का मानना है- द घोस्ट में नागार्जुन के ऑपोजिट सोनल एकदम सटीक बैठती हैं। उन्हें लगता है कि सोनल और नागार्जुन की जोड़ी बहुत ही जबरदस्त होगी इसलिए उन्हें ने इस किरदार के लिए सोनल चौहान को चुना। इस फिल्म में निश्चित रूप से दोनों में एक जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिलेगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनल चौहान अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ अपनी जिंदगी के लम्हों को शेयर करती हैं


sonal chauhanjacqueline fernandezthe ghostnagarjuna akkineniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...