main page

लॉकडाउन में आर्थिक संकट से गुजर रहीं सोनल वेंगुर्लेकर, मदद के लिए आगे आए मेकअप आर्टिस्ट

14 May, 2020 12:50:37 PM

देश भर में लागू लॉकडाउन के चलते हर क्षेत्र का काम प्रभावित हो रहा है। ऐेसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स को भी आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। टीवी की फेमस एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर को भी इस दौर में आर्थिक संकट से गुजरना पड़ा, जिसके चलते उन्होंने मदद के लिए गुहार लगाई और हाल ही में उनके मेकअप आर्टिस्ट उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। इस पर एक्ट्रेस ने उन्हें सोशल मीडिया पर धन्यवाद भी कहा है।

xबॉलीवुड तड़का टीम. देश भर में लागू लॉकडाउन के चलते हर क्षेत्र का काम प्रभावित हो रहा है। ऐेसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स को भी आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। टीवी की फेमस एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर को भी इस दौर में आर्थिक संकट से गुजरना पड़ा, जिसके चलते उन्होंने मदद के लिए गुहार लगाई और हाल ही में उनके मेकअप आर्टिस्ट उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। इस पर एक्ट्रेस ने उन्हें सोशल मीडिया पर धन्यवाद भी कहा है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मेकअप मैन का आभार व्यक्त करते हुए लिखा, ''मैं ये पोस्ट अपने मेकअप मैन के साथ शेयर कर रही हूं, जिन्होंने मेरी ऐसे मुश्किल समय में मदद की। मेरे पैसे काफी लंबे समय से  प्रोड्यूसर के पास रुके पड़े हैं। मैं अपने मेकअप मैन के बारे में चिंतित थी कि वह इस स्थिति में कैसे गुजारा कर रहे होंगे, उनकी पत्नी प्रेग्नेंट है और उनके कई खर्चे भी हैं, लेकिन जो मैसेज मुझे उनसे मिला उसकी मैंने उम्मीद नहीं की थी। उनका मैसेज पढ़ते ही मेरे आंखों में आंसू आ गए। मेकअप मैन ने मुझसे कहा, "मैम, मेरे पास अभी 15 हजार रुपये हैं, आपको चाहिए हों तो ले लो, मेरी पत्नी की डिलीवरी के वक्त मुझे दे देना।"


View this post on Instagram

@pankajgupt09 ♥️

A post shared by Sonal Vengurlekar (@sonal_1206) on

सोनल ने आगे लिखा, मुझे हैरानी है कि जिनके पास मेरे लाखों रुपए हैं, वो मेरा फोन नहीं उठा रहे और मुझे ब्लॉक भी कर चुके हैं। वहीं मेरें मेकअप मैन पंकज गुप्ता वह मुझे पैसे दे रहे हैं। बड़ी बात यह नहीं है कि उन्होंने मुझे पैसे दिए, बड़ी बात यह है कि उनके पास अभी पैसे नहीं हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने मेरी मदद के लिए सोचा। वक्त आ गया है कि सो कॉल्ड अमीर लोग दिल से भी अमीर हो जाएं। इन जैसे लोगों के लिए दुख हो रहा है।"

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, सोनल ये रिश्ता क्या कहलाता है, शास्त्री सिस्टर, साम दाम दंड भेद और लाल इश्क जैसे बड़े शोज में काम कर चुकीं हैं। 


Sonal Vengurlekar helpmakeup manfinancial crisisLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates
loading...