main page

सोनाली बेंद्रे के बर्थडे पर जानें उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

Updated 01 January, 2020 07:42:56 PM

कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जिंदगी की जंग जीतने वाली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे का आज बर्थडे है। आज उनके जन्मदिन पर आपको बताते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुने बातें।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जिंदगी की जंग जीतने वाली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे का आज बर्थडे है। आज उनके जन्मदिन पर आपको बताते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुने बातें।
Bollywood Tadka
क्या आप जानते हैं कि सोनाली बेंद्रे को कुछ साल पहले कैंसर हो गया था। सोनाली बेंद्रे को कैंसर के इलाज के दौरान कीमोथेरेपी करवानी पड़ी थी, जिसके चलते उनके बाल भी निकालने पड़े थे। उन्होंने कैंसर से लड़ने का मन बना लिया था। क्योंकि वह भी अच्छी तरह जानती थीं कि कैंसर से लड़ने के लिए एक प्रोपर वे होता है (सही रास्ता)।

Bollywood Tadka

दरअसल कैंसर के वक्त मरीज को ज्यादातर सलाद, हरी सब्जियां, फल, त़ाजा जूस, ग्लो की बेल का काढ़ा आदि लेना बहुत ही ज्यादा फायदेमंद साबित होता है। कुछ मिलाकर आसान शब्दों में कहें तो सही डाईट खाकर मरीज इस बीमारी से बाहर आ सकता है। ये सुनना आसान है लेकिन करने के लिए काफी साहस की जरूरत होती है।
Bollywood Tadka
लेकिन सोनाली बेंद्रे ने इसे अच्छी तरह से अपनी जिंदगी में लागू किया। अंत उनकी मेहनत रंग लाई। उन्होंने वीरांगना की तरह इस लड़ाई को लड़ते हुए जीत हासिल की।
Bollywood Tadka

बता दें अब सोनाली यह लड़ाई जीत चुकीं हैं। सोनाली दोबारा पर्दे पर नजर आएंगी। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी।

: Pawan Insha

sonali bendresonali bendre birthdaysonali bendre cancer treatmentbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...