FacebookTwitterg+Mail

कैंसर को हरा जिंदगी की जंग जीत मुंबई लौटीं सोनाली, मीडिया का किया शुक्रियादा

sonali bendre coming back india
03 December, 2018 11:32:23 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने कुछ महीने पहले खबर दी थी कि वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जुझ रही है। सोनाली अमेरिका के शहर न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही थी। अब बीते दिन सोनाली अपने देश भारत वापिस लौट आई है। रात 2.45 बजे जब सोनाली को छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया तो उनके चेहरे पर अपने देश वापिस आने की खुशी साफ नजर आ रही थी। इस दौरान सोनाली ने पति गोल्डी बहल का हाथ थाम मीडिया को कई पोज दिए और मीडिया का शुक्रियादा किया। सोनाली के पति गोल्डी ने बताया कि "तकरीबन 6 महीने के इलाज के बाद सोनाली अब काफी बेहतर है और वो अच्छी तरह से रिकवर भी कर रही हैं।" सामने आई तस्वीरों में सोनाली ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए है और बाल्ड लुक में वह नजर आ रही है। 

 

PunjabKesari, सोनाली बेंद्रे इमेज, बाल्ड लुक इमेज, गोल्डी बहल  इमेज

 

नहीं खत्म हुई जंग 


जानकारी के लिए बता दें कि सोनाली ने हाल ही में इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह वापिस भारत आ रही है। इस दौारन वह बेहद ही खुश थी। सूत्रों के मुताबिक पति गोल्डी ने बताया कि वैसे इस वक्त के लिए ट्रीटमेंट खत्म हो चुका है और सोनाली पूरी तरह से ठीक हैं।लेकिन रेग्युलर चेक-अप और स्कैन्स के लिए सोनाली को आगे भी अमेरिका जाना होगा क्योंकि ये एक ऐसी बीमारी है, जो दोबारा लौट सकती है, किसी आम मरीज की तरह ही सोनाली को भी चेक-अप कराते रहना होगा। बता दें कि सोनाली की इस मुश्किल की घड़ी में उनके पति हमेशा ही उनके साथ एक चट्टान की तरह खड़े रहे है। उन्होंने हमेशा उनका हौसला बढ़ाया है। 

 

PunjabKesari, सोनाली बेंद्रे इमेज, बाल्ड लुक इमेज, गोल्डी बहल  इमेज

 


जुलाई में दी थी कैंसर की जानकारी

 

सोनाली बेंद्रे ने जुलाई में बताया था कि उन्हें कैंसर है। इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी थी। उन्होंने कहा कि वह हाई ग्रेड बीमारी से जूझ रही हैं। इस खबर को सुनके बाद पूरे बाॅलीवुड इंडस्ट्री में सनाटा छा गया था। अब उनके फैंस समेत अब हर कोई उनके जल्दी ठीक होने की प्रथाना करता है। 

 

PunjabKesari, सोनाली बेंद्रे इमेज, बाल्ड लुक इमेज, गोल्डी बहल  इमेज


sonali bendre cancer Goldie Behl sonali bendre hindi news cancer hindi news Goldie Behl hindi newyork bald look
loading...