FacebookTwitterg+Mail

कैंसर का शिकार हुईं सोनाली बेंद्रे, न्यूयॉर्क में करवा रही हैं इलाज

04 July, 2018 05:11:36 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की चपेट में आ गई है। हाल ही में सोनाली ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी इस बीमारी के बारे में बताया। उन्होंने कहा है कि वह हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं। हालांकि, उन्होंने लिखा है कि उनकी फैमिली और क्लोज़ फ्रेंड्स उनका पूरा ध्यान रख रहे और वह फिलहाल न्यू यॉर्क में हैं, जहां उनके कैंसर का इलाज चल रहा है। 

 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

 

उन्होंने इंस्टा पोस्ट पर अपनी इस बीमारी का जिक्र करते हुए लिखा, 'कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है। हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड कैंसर डायग्नोज हुआ है, जिसके बारे में हमें पता तक नहीं चला। हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट आई जिसकी उम्मीद तक नहीं थी। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं। इससे निपटने के लिए तुरंत ऐक्शन लेने से बेहतर कोई तरीका नहीं था। इसलिए अपने डॉक्टरों की सलाह पर मैं न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं। हम सकारात्मक रहें और मैं हर कदम पर लड़ने को तैयार हूं। मुझसे जिससे बहुत मदद मिली वह बीते कुछ सालों में मिलने वाला प्यार और सपॉर्ट है, जिसके लिए मैं आभारी हूं। मैं इस जंग में आगे बढ़ रही हूं यह जानते हुए कि मेरे पीछे मेरे परिवार और दोस्तों की ताकत है।' उन्होंने अपने इस पोस्ट को जरिए यह भी कहा है कि उन्हें वह इस लड़ाई से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

PunjabKesari
बता दें कि सोनाली 'हम साथ साथ हैं', 'सरफरोश', 'मेजर साब', 'हमारा दिल आपके पास है' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। सोनाली टीवी शो इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज में बतौर जज काम कर रही थीं, लेकिन हाल ही में उनकी जगह हुमा कुरैशी को रिप्लेस किया गया था। 
PunjabKesari
PunjabKesari


sonali bendre cancer
loading...