main page

कैंसर से जूझ रही सोनाली का नया लुक आया सामने, देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक

Updated 23 October, 2018 01:03:56 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। फैन्स से लेकर स्टार्स तक सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। हाल ही में सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। फैन्स से लेकर स्टार्स तक सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। हाल ही में सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सोनाली नए लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीर में सोनाली एक सैलून में जानी-मानी हेयर स्टाइलिस्ट के साथ नजर आ रही हैं।

 

इस तस्वीर के साथ सोनाली ने कैप्शन में लिखा- "कभी-कभी, परिस्थितियों की सबसे अधिक संभावनाओं में, आप सबसे आश्चर्यजनक लोगों से मिलते हैं... इस दौरान कोई आपको अजनबी के रूप में मिलता है, लेकिन जल्दी दोस्त बन जाता है। ऐसा एक व्यक्ति @bokheehair, प्रतिभा हेयर स्टाइलिस्ट और विगमेकर हैं। वह बिल्कुल अद्भुत रही हैं। वह सब कुछ समझ रही हैं, सहायक और सहानुभूतिपूर्ण हैं।

Bollywood Tadka

 

बहुत बहुत धन्यवाद @bokheehair, मैं आपको नहीं बता सकता कि हमारा सत्र एक साथ मेरे लिए कितना बढ़िया है। आप वास्तव में एक परी हैं। सोनाली की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि आए दिन सोनाली पोस्ट शेयर कर अपने परिवार और दोस्तों को याद कर रही हैं। सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था। 


 

: Neha

sonali bendrelatest picturenew lookshareinstagram

loading...