main page

कैंसर को हरा कर एक बार फिर पर्दे पर वापसी को तैयार हैं सोनाली बेंद्रे

Updated 03 February, 2019 11:05:22 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिछले काफी समय से पर्दे से दूर थी। वह अमेरिका में  कैंसर का इलाज करवा रही थी। लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हो गई है और अपने काम पर वापिस लौट आई है। इस बात की जानकारी सोनाली ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। सोनाली ने लिखा, ''लंबे आराम के बाद सेट पर लौट रही हूं। कई तरीकों और कई स्तरों पर आजमाई गई हूं। एक अजीब सा अहसास हो रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिछले काफी समय से पर्दे से दूर थी। वह अमेरिका में  कैंसर का इलाज करवा रही थी। लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हो गई है और अपने काम पर वापिस लौट आई है। इस बात की जानकारी सोनाली ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। सोनाली ने लिखा, 'लंबे आराम के बाद सेट पर लौट रही हूं। कई तरीकों और कई स्तरों पर आजमाई गई हूं। एक अजीब सा अहसास हो रहा है। मैं काम पर लौटते हुए बहुत गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। मुझे नहीं लगता है कि शब्द इस बात को बयां कर पाएंगे कि मैं काम पर लौटते हुए कितना ज्यादा अच्छा महसूस कर रही हूं। कैमरा को दोबारा फेस करना और जिन हाव भावों की जरूरत है उन्हें दिखाना। पिछले कुछ महीने से मेरी भावनाएं जैसे मरती सी जा रही थीं। ऐसी भावनाएं व्यक्त करना अच्छा लगता है जो कि आपके काम को चाहिए। यह वैसा दिन है जो मेरी मदद कर रहा है। #SwitchOnTheSunshine #OneDayAtATime'।

 

 

बता दें कि पिछले कुछ वक्त में सोनाली पढ़ने लिखने से लगातार जुड़ी रही हैं और उन्होंने एक बुक क्लब फैसिलिटी शुरू की है। जाहिर तौर पर एक्ट्रेस ने कैंसर से जंग जीतकर जिस तरह दोबारा वापसी की है इससे उन्होंने अपने फैंस को यह मैसेज भी दिया है कि जिंदगी में कभी हार नहीं माननी चाहिए। फिलहाल अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि सोनाली कौन से शो से वापसी करेंगी। 

: Konika

sonali bendre hindi newsshar pictureBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...