FacebookTwitterg+Mail

मां सोनाली के कैंसर की खबर सुन कुछ एेसा था बेटे रणवीर का रिएक्शन, लिखा इमोशनल मैसेज

sonali bendre share picture with son ranveer
19 July, 2018 03:16:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करवा रही हैं। सोनाली की बीमारी के बारे में सुनकर बॉलीवुड स्टार्स शॉक्ड है। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। बीते दिनों सोनाली ने हेयर कट करवाते हुए अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी। गंभीर बीमारी से जूझ रही सोनाली के नए लुक फैंस ने काफी पसंद भी किया। हाल ही में सोनाली ने अपने फेसबूक अकाउंट पर एक दिल को छू लेने वाला नोट पोस्ट किया है। इसके साथ सोनाली ने अपने बेटे रणवीर बहल के साथ अपनी एक क्यूट तस्वीर भी पोस्ट की है।

PunjabKesari

जिसमें वह अपने बेटे को गले लगाए हुए नजर आ रही हैँ। पोस्ट में सोनाली ने अपने बेटे और पति के बारे में दिल को छू लेने वाली बातें की हैं। इमोशनल मैसेज के जरिए सोनाली ने बताया कि आज से ठीक 12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले मेरा बेटा हमारी जिंदगी में आया और उसने हमेशा के लिए हमारा दिल जीत लिया। इस दिन से ही हमाकी जिंदगी का एक ही मकसद था उसे हर खुशी देना। मेरे और गोल्डी के लिए उसकी खुशी से ज्यादा जरुरी और कुछ भी नही था। 

PunjabKesari

सोनाली ने कहा कि जब मुझे मेरी कैंसर के बारे में पता चला तो उस समय हमारे लिए सबसे ज्यादा मुश्किल था ये तय कर पाना कि हम अपने बेटे को इस बारे में कैसे बताएं, लेकिन हमारे लिए ये सबसे ज्यादा जरूरी था। हम उसे हर तकलीफ से बचाना तो चाहते थे लेकिन उसे ये बताना भी उतना ही जरूरू था। हमने जब उसे इस बारे में बताया तो उसने बड़ी ही मेच्योरिटी से इसे समझा और उसी दिन से वो हमारे लिए ऊर्जा का स्रोत बन गया। इन दिनों कई बार तो वो मेरे लिए एक पेरेंट की तरह बर्ताव करता है और वो चीजें बताता है जो मुझे करनी चाहिए। मुझे ऐसा लगता है कि इस प्रकार की सिचुएशन में हमें अपने बच्चों को अपने साथ लेकर चलना चाहिए। वो उससे कई गुना ज्यादा समझदार हैं जितना हम उन्हें समझते हैं। उनके साथ वक्त बिताना चाहिए, न कि उन्हें सिर्फ सही वक्त आने तक के इंतजार में अकेला दूर छोड़ देना चाहिए। उन्होंने बताया कि वो इन दिनों अपने बेटे रणवीर के साथ वक्त बिता रही हैं क्योंकि इन दिनों स्कूल्स में गर्मियों की छुट्टियां हैं।

PunjabKesari

सोनाली के बेटे रणवीर 12 साल के हैं और उन्होंने मां की बीमारी का पता चलने पर कैसे रिएक्ट किया, यह सब सोनाली ने अपनी पोस्ट में फैंस के साथ शेयर किया है। 

PunjabKesari

बता दें कि बीते दिनों सोनाली ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी इस बीमारी के बारे में बताया। उन्होंने कहा है कि वह हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं। हालांकि, उन्होंने लिखा है कि उनकी फैमिली और क्लोज़ फ्रेंड्स उनका पूरा ध्यान रख रहे और वह फिलहाल न्यू यॉर्क में हैं, जहां उनके कैंसर का इलाज चल रहा है। 

 


 


sonali bendre share pictur son ranveer behl emotional post facebook
loading...