main page

सोनाली ने फैमली और फ्रेंडस के साथ मनाया बर्थडे, तस्वीरें आईं सामने

Updated 01 January, 2019 11:09:19 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे आज 44 साल की हो गई हैं। सोनाली का जन्म 1 जनवरी 1975 को मुंबई में हुआ था। सोनाली के इस खास दिन पर मुंबई में उनके घर ऋतिक रोशन और कुणाल कपूर भी पहुंचे और साथ में उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे आज 44 साल की हो गई हैं। सोनाली का जन्म 1 जनवरी 1975 को मुंबई में हुआ था। सोनाली के इस खास दिन पर मुंबई में उनके घर ऋतिक रोशन और कुणाल कपूर भी पहुंचे और साथ में उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

हाल ही में इस दौरान की कुछ तस्वीरें हैं। तस्वीरों में सोनाली व्हाइट कलर का स्टाइलिश टाॅप और स्कर्ट पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान सोनाली के पति गोल्डी बहल भी थे। इस दौरान गोल्डी ने मीडिया और फैंस को मिठाई भी दी। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बर्थडे से एक द‍िन पहले सोनाली ने कैंसर के दौरान ट्रीटमेंट से जुड़े अनुभव सोशल मीड‍िया पर शेयर किए।

Bollywood Tadka

सोनाली ने बताया कि कैसे कीमोथेर‍िपी के ल‍िए उन्हे अपने बालों को कटवाना पड़ा। न्यूयॉर्क में लंबे समय तक चले इलाज के बाद सोनाली बेंद्रे अपने घर मुंबई आ गई हैं। 

Bollywood Tadka


सोनाली ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह सफर बहुत व्यापक था और इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है क्योंकि अब मेरे बाल धीरे-धीरे वापस आ रहे हैं... तो शायद मैं साल 2019 में एक और ब्लो-ड्राय के लिए तैयार हूं।

Bollywood Tadka

अपने स्वस्थ्य शरीर और उसकी क्षमताओं से प्यार करने से लेकर उसकी लड़ने और जख्मों को भरने की क्षमता तक और उन लोगों तक जो लगातार मेरे साथ खड़े रहे और उन चीजों तक जो जिंदगी में आती-जाती रहती हैं। बहुत ही सुखी और खुशहाल 2019 की कामना करती हूं।"

: Konika

sonali bendrethrowbirthday partyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...