main page

'बिग बॉस' कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट के नाम से हो रहा बड़ा फ्रॉड, स्क्रीनशॉट शेयर कर एक्ट्रेस ने लोगों को किया सावधान

30 January, 2021 11:50:24 AM

बीजेपी नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट इन दिनों काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों सोनाली बिग बॉस 14 में नजर आईं थी, हालांकि अब वो बिग बॉस हाउस से बाहर हो चुकी है। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इस बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने नाम से हो रहे एक फ्रॉड का खुलासा किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बीजेपी नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट इन दिनों काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों सोनाली बिग बॉस 14 में नजर आईं थी, हालांकि अब वो बिग बॉस हाउस से बाहर हो चुकी है। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इस बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने नाम से हो रहे एक फ्रॉड का खुलासा किया है।

Bollywood Tadka


सोनाली फोगाट ने खुलासा किया है कि उनके नाम से लोगों को ठगा जा रहा है। इस फ्रॉड की भनक पड़ते ही उन्होंने अपने फैंस को आगाह किया है और स्क्रीनशॉट के जरिए उस धोखाधड़ी का खुलासा भी किया है।

Bollywood Tadka


सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फेक फेसबुक पेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, नस्मकार दोस्तो! आप सभी से निवेदन है, कृप्या मेरे ये फेसबुक अकाउंट को अनफोलो कर दें, क्योंकि ये फेक अकाउंट है। इस अकाउंट के माध्यम से ये व्यक्ति सबसे पैसे मांग रहा है। कृप्या इस अकाउंट से दूर रहे। 


स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि फ्रॉड शख्स 40 हज़ार रुपए मांग रहा है, जिसके लिए उसने अपनी अकाउंट डिटेल्स भी शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka


इस फेक अकाउंट की प्रोफाइल में सोनाली और एक अन्य शख्स की फोटो लगी हुई है और ज़ाहिर है सोनाली की फोटो लोगों को धोखा देने के लिए लगाई गई है।  
बता दें सोनाली फोगाट ने बिग बॉस 14 में व्हाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। लेकिन बिग बॉस के घर में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं रहा। करीब एक महीने घर में रहकर वो गेम शो से बाहर हो गईं। हालांकि इस शो में आने के बाद से सोनाली फिर से लाइमलाइट बटोरने लगी हैं।


Sonali PhogatcautionspeoplefraudTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...