main page

अलविदा सोनाली फोगाट:मां का पार्थिव शरीर देख चीख पड़ी यशोधरा,बेटी ने दिया अर्थी को कंधा, रोते बिलखते दी मुखाग्नि

Updated 26 August, 2022 02:12:50 PM

टिक-टॉक स्टार और बिग बाॅस फेम सोनाली फोगाट 22 अगस्त 2022 को दुनिया को अलविदा कह गई। सोनाली फोगाट में गोवा के एक रिजॉर्ट मेंअंतिम सांस ली। वहीं शुक्रवार (26 अगस्त) दोपहर साढ़े 12 बजे हिसार में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर  तेजी से वायरल हो रही हैं।

मुंबई: टिक-टॉक स्टार और बिग बाॅस फेम सोनाली फोगाट 22 अगस्त 2022 को दुनिया को अलविदा कह गई। सोनाली फोगाट में गोवा के एक रिजॉर्ट मेंअंतिम सांस ली। वहीं शुक्रवार (26 अगस्त) दोपहर साढ़े 12 बजे हिसार में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर  तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सोनाली के अंतिम संस्कार की तस्वीरें जिसने भी देखी हर किसी की आंखों में आसूं आ गए। सोनाली का शव जैसे ही उनकी बेटी ने देखा वो वह रोने लगी।

Bollywood Tadka

यशोधरा अपने मामा के गले लगकर रोती रहीं। सोनाली फोगाट की बेटी ने अपनी मां की अर्थी को कंधा दिया।

Bollywood Tadka

इस दृश्य को देखकर वहां हर कोई भावुक हो गया।  इतना ही नहीं यशोधरा ने बिलखते हुए अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर मां को मुखाग्नि दी। 

Bollywood Tadka

इससे पहले सुबह लगभग सवा 10 बजे सोनाली का पार्थिव शरीर हिसार सिविल अस्पताल की मॉर्चरी से अंतिम दर्शन के लिए उनके ढंढूर फार्म हाउस लाया गया। फार्म हाउस में रस्मों के बाद उनकी अंतिम यात्रा ऋषि नगर श्मशान घाट के लिए निकली।

Bollywood Tadka

इस दौरान सोनाली की इकलौती बेटी यशोधरा ने उनके पार्थिव शरीर को कंधा दिया। सम्मान के तौर पर सोनाली की बॉडी पर भाजपा का झंडा रखा गया।

Bollywood Tadka

सोनाली 23 अगस्त की सुबह गोवा के एक रिजॉर्ट में मृत मिली थीं। पहले कहा गया कि हार्ट अटैक के कारण सोनाली का निधन हुआ है। हालांकि बाद में परिवार के आरोपों के बाद इस मामले में नया मोड़।

Bollywood Tadka

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर ब्लंट कट के निशान मिले थे। पुलिस ने इस मामले में उनके PA सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार किया है। गोवा पुलिस सुधीर और सुखविंदर को शुक्रवार को अदालत में पेश करेगी।

Content Writer: Smita Sharma

sonali phogatfuneralDaughterYashodharaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...