main page

सुशांत सिंह की मौत पर गर्लफ्रेंड और एक्स गर्लफ्रेंड को दोषी ठहराने पर फूटा सोनम कपूर का गुस्सा, कह डाली ऐसी बात

Updated 16 June, 2020 08:53:29 AM

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। सुशांत की खुदकुशी के लिए उनके की करीबियों को शक के दायरे में लिया जा रहा है। सीधा-सीधा कहे तो उनके सुसाइड करने पीछे लोग उनसे जुड़े लोगों, उनकी गर्लफ्रेंड और एक्स गर्लफ्रेंड को ज़िम्मेदार बता रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस सोनम कपूर का गुस्सा आपे से बाहर हो गया है और लोगों की मनगढ़ंत बातों पर चुप्पी तोड़ी है।

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। सुशांत की खुदकुशी के लिए उनके की करीबियों को शक के दायरे में लिया जा रहा है। सीधा-सीधा कहे तो उनके सुसाइड करने पीछे लोग उनसे जुड़े लोगों, उनकी गर्लफ्रेंड और एक्स गर्लफ्रेंड को ज़िम्मेदार बता रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस सोनम कपूर का गुस्सा आपे से बाहर हो गया है और लोगों की मनगढ़ंत बातों पर चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Tadka
सोनम कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, किसी की मौत के लिए उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार और करीबियों को दोषी ठहराना अज्ञानता है। सोनम के इस ट्वीट की बाद लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं कर रहे हैं। 

बता दें सुशांत सिंह ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत की खबर ने बॉलीवुड इंड्स्ट्री ही नहीं पूरे देश को हिला कर रख दिया। उनके निधन के बाद उनके फैंस और स्टार्स सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं।
View this post on Instagram

I hope you find peace

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

सोनम कपूर ने भी उन्हें इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा "मैं उम्मीद करती हूं कि तुम्हें शांति मिले."

Edited By: suman prajapati

Sonam Kapoorangerblaminggirlfriendex girlfriendSushant SinghdeathBollywood NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...