main page

बोल्डनेस में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात देती है ये पंजाबी मॉडल, शेयर की हॉट तस्वीरें

Updated 03 July, 2018 10:46:10 AM

पंजाबी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल सोनम बाजवा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस लिए  तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह जमीन पर बैठ कर बोल्ड पोज दे रही हैं।

मुंबई: पंजाबी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस लिए  तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka,sonam bajwa image ,सोनम बाजवा इमेज

 

हाल ही में सोनम बाजवा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह जमीन पर बैठ कर बोल्ड पोज दे रही हैं। इस दौरान सोनम बाजवा ने अॉफ शोल्डर टॉप और शॉर्टस पहनी हुई हैं, जिसमें उनके हॉट क्लीवेज साफ नदर आ रहे है। 

Bollywood Tadka,sonam bajwa photo ,सोनम बाजवा फोटो

 

 बता दें कि ये पहली बार नहीं हैं, इससे पहले भी सोनम बाजवा कई बार अपनी हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर कर चुकी हैं। सोनम बाजवा का सारा इंस्टा अकाउंट एेसी ही हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा हैं।

Bollywood Tadka,sonam bajwa hd image ,सोनम बाजवा एचडी  इमेज

 

पंजाबी फिल्म 'सिमरन' से डेब्यू करने वाली सोनम बाजवा का जन्म उत्तराखंड में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूलिंग रुद्रपुर के जेसीस पब्लिक स्कूल से की है। इसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया।

Bollywood Tadka,sonam bajwa image ,सोनम बाजवा इमेज

 

सोनम बाजवा ने प्रोफेशन के तौर पर एयर होस्टेस को चुना था। सोनम बाजवा पंजाबी और तमिल फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुकी हैं। साल 2012 में उन्होंने मिस फेमिना इंडिया में भी पार्टिसिपेट किया था।

Bollywood Tadka,sonam bajwa photo ,सोनम बाजवा फोटो

Bollywood Tadka,sonam bajwa hd photo ,सोनम बाजवा एचडी फोटो

: Konika

sonam bajwaसोनम बाजवाSonam bjawa Hot Picturespollywood hindi newspollywood actress sonam bajwa

loading...