main page

बिना प्रचार किए सोनम कपूर ने जरूरतमंदों के लिए बढ़ाया अपना राहत का हाथ

19 June, 2020 05:26:12 PM

कोरोना संकट में बिना प्रचार किए सोनम कपूर ने जरूरतमंदों के लिए बढ़ाया अपना राहत का हाथ।

नई दिल्ली। महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है। ऐसे में इस जानलेवा वायरस (coronavirus) के प्रकोप को रोकने के लिए पूरी दुनिया अपनी तरफ से हर संभव कोशिश कर रही है। वहीं कोरोना से प्रभावित लोगों की आर्थिक मदद के लिए बॉलीवुड (Bollywood) सितारों ने अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor Ahuja) का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। 

 

सोनम ने दिखाई दरियादिली
जी हा, सोनम भी बढ़-चढ़कर लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं। इस कठीन परिस्थिति में उन्होंने फी लोगों की मदद की है जिनमें कुछ बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग और कुछ बाहर के भी शामिल है। सोनम हमेशा से जरूरतमंद के लिए कार्यरत रही हैं। इतान ही नहीं सोनम ने कई एनजीओ की भी मदद कि है और आगे भी करती आएंगी। हालांकि सोनम ने कभी इसके बारे में बात करना पसंद नहीं है। यही वजह है कि उन्होंने इसका प्रचार नहीं किया और ना ही किसी से करवाया। वह हमेशा से ही अपने निष्कपटता से जानी जाती हैं। 

 

खूब चर्चा में रही सोनम की यह तस्वीर
वहीं सोशल मीडिया पर सोनम काफी सक्रिय रहती हैं। वे ऐए दिन कुछ ना कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जोकि खूब चर्चा में रही।इस तस्वीर में सोनम मधुबाला के अनारकली गेटअप में नजर आईं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं सोनम ने पोज भी मधुबाला की तरह ही दिया। फैंस को भी उनका यह लुक काफी पसंद आया।


sonam kapoor ahujacoronaviruscovid 19corona viruslockdownbollywood news
loading...