main page

नो मेकअप लुक में बेहद अजीब दिखीं सोनम कपूर, एयरपोर्ट से ऐसी तस्वीरें आईं सामने

Updated 03 February, 2020 03:00:36 PM

एक्ट्रेस सोनम कपूर अहूजा इंडस्ट्री में अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। बी-टाउन में कई फैशन आइकॉन हैं लेकिन सबसे पॉपुलर सोनम कपूर है। सोनम अपने स्टाइल के नाम की वजह से खूब पॉपुलर हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस सोनम कपूर अहूजा इंडस्ट्री में अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। बी-टाउन में कई फैशन आइकॉन हैं लेकिन सबसे पॉपुलर सोनम कपूर है। सोनम अपने स्टाइल के नाम की वजह से खूब पॉपुलर हैं।

Bollywood Tadka

उनके फैशन सेंस की दुनिया दीवानी है। उनका एयपरपोर्ट हो या कोई इवेंट वह अपने अनोखे फैशन की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर सोनम की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में सोनम व्हाइट शर्ट, ब्लैक जींस और जैकेट में स्टाइलिश दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में सोनम का नो मेकअप लुक देखने को मिल रहा है। नो मेकअप लुक में सोनम बेहद ही अजीब दिख रही हैं।  एयरपोर्ट पर सोनम ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। सोनम की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सोनम को आखिरी बार फिल्म  द जोया फैक्टर में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ दुलकीर सलमान थे। यह फिल्म बाॅख्स ऑफिस पर खास धमाल नहीं दिखा सकी। 
Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

sonam kapoor ahujano make lookpicturesviralairportBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...