main page

पति आनंद का हाथ थामें फंकी टी-शर्ट में दिखीं मिस आहूजा, रॉकिंग लुक में ढाया कहर

Updated 29 July, 2018 02:51:02 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में पति आनंद आहूजा के साथ फंकी लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान की सोनम ब्लैक कलर के ट्राअजर के साथ व्हाइट टाॅप पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में पति आनंद आहूजा के साथ फंकी लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान की सोनम ब्लैक कलर के ट्राअजर के साथ व्हाइट टाॅप पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए सोनम ने मिस्टर इंडिया प्रिंट की टी शर्ट पहनी है।

Bollywood Tadka

 

फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के टाइटल वाली शर्ट पहनकर वह परफेक्ट रॉकिंग लुक में दिखी। वहीं आनंद ब्लैक कलर के ट्राअजर के साथ व्हाइट टी-शर्ट और जैकेट पहने हुए नजर आए। तस्वीरों में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए। इस दौरान दोनों काफी खुश दिखे। 

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान सभी की निगाहें सोनम की टी-शर्ट पर थी। दरअसल, सोनम कपूर की इस टी-शर्ट पर एक लड़की बनी हुई थी जिसके नीचे कैप्शन लिखा था 'मिस्टर इंडिया'। कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का रीमेक बनेगा।

 

Bollywood Tadka

 

सोनम द्वारा इस टाइटल वाली टी शर्ट पहनने के बाद उनकी इस फिल्म के सीक्वल में नजर आने की भी चर्चा शुरू हो गई है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि  सोनम का ये फंकी लुक उनकी डिजाइनर बहन रिया कपूर की देन है। फिल्मों की बात करें तो सोनम पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ फिल्म ’एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 1 फरवरी 2019 को रिलीज होगी। 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

sonam kapoorAnand Ahujaspottedairportrocking lookfunky t- shirt

loading...