main page

सोनम कपूर The BOF Show with Imran Amade के लॉन्च में इस खास अंदाज में हुईं शामिल

Updated 22 September, 2021 04:15:20 PM

सोनम कपूर ''द बीओएफ शो विद इमरान अमेड'' के लॉन्च में अलेक्जेंडर मैक्वीन की ड्रेस में शामिल हुईं।

नई दिल्ली। सोनम कपूर हमेशा अपने स्टाइल, फैशन के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वर्तमान में, अभिनेत्री लंदन में है और अपने हाई-एंड पब्लिक अपीयरेंस के लिए अपने सुपर-स्टाइलिश अवतारों के साथ आगे बढ़ा रही है। 

 

सोनम , कल लंदन में ब्लूमबर्ग क्विकटेक पर द बिजनेस ऑफ फैशन शो के लॉन्च में शामिल हुईं। फ़ैशनिस्टा ने रफ़ल नेक और बैलून स्लीव्स के साथ लाल अलेक्जेंडर मैक्वीन की पोशाक चुनी।उन्होंने पोशाक को एक काले कमर बेल्ट और जूते के साथ पहना । अलेक्जेंडर मैक्वीन का पोशाक पूरा राजसी लग रहा था। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

 

सोनम के अलावा, क्रिस्टोफर केन, अजाक डेंग, स्टीफन जोन्स, बिमिनी, रे, डेविड कोमा, नेविल जिलेट, जेफरसन हैक, स्टेफ़नी फेयर, कैरोलिन रश, और एर्डेम मोरालियोग्लू बीओएफ के संस्थापक और सीईओ इमरान अमेड में शामिल हुए, साथ ही बीओएफ में प्रमुख पात्रों को दिखाया गया। मॉडल और कार्यकर्ता, काई-यशायाह जमाल, फैशन संपादक पियरे अलेक्जेंड्रे एम'पेले और उद्यमी मैक्स बिटनर (सीईओ, वेस्टियायर कलेक्टिव) और मार्जोरी हर्नांडेज़ (संस्थापक, लुक्सो) सहित शो में शामिल हुए । 

 

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शो का ट्रेलर भी साझा किया और लिखा, "मुझे अपने अविश्वसनीय दोस्त @imranamed पर बहुत गर्व है। मैंने इस शो को बनाने में उनके द्वारा किए गए काम और प्रतिबद्धता को देखा है और मैं काफी भाग्यशाली रही हूं इसकी झलक मैने देखी। और मैं आपको बता दूं कि यह प्रासंगिक, 
और मैं आपको बता दूं कि यह प्रासंगिक, शैक्षिणिक और हमारे समय का एक सच्चा प्रतिबिंब है जो उनके विश्लेषणात्मक लेंस के माध्यम से बताया गया है।" 

 

'द बीओएफ शो विद इमरान अमेड', 30 सितंबर, 2021 से शुरू होने वाले ब्लूमबर्ग क्विकटेक पर द्वि-साप्ताहिक प्रसारित होगा। एपिसोड 1 और 2 जुलाई 2021 में हाउते कॉउचर वीक में व्यवधान और पुनर्निवेश पर केंद्रित होंगे - मार्च 2020 के बाद यह पहला भौतिक फैशन सप्ताह होगा , जहां फ्रांकोइस-हेनरी पिनाउल्ट (केरिंग के अध्यक्ष और सीईओ), डेम्ना ग्वासलिया (बालेंसीगा के क्रिएटिव डायरेक्टर), मरीन सेरे (क्रिएटिव डायरेक्टर, मरीन सेरे), एंजेलिका चेउंग (वेंचर पार्टनर, सिकोइया कैपिटल चाइना) और ब्रूनो सहित शीर्ष क्रिएटिव और एक्जीक्यूटिव हैं। पावलोवस्की (फैशन के अध्यक्ष, चैनल) साझा करेंगे कि कैसे वे महामारी द्वारा हमेशा के लिए बदल दिए गए फैशन परिदृश्य को नेविगेट कर रहे हैं। इस बीच, सोनम इस साल की बहुप्रतीक्षित थ्रिलर, ब्लाइंड की रिलीज के लिए तैयार है। शोम मखीजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म सुजॉय घोष द्वारा समर्थित है।


sonam kapoor ahujaThe BOF Show with Imran AmadeThe BOF Show with Imran Amade launch
loading...