main page

कवर पर दिखा सोनम कपूर का बोल्ड अवतार, देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

Updated 21 July, 2018 06:55:31 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 8 मई को बॉयफ्रेंड अानंद अहूजा के साथ शादी की। फैशन दिवा के नाम से जाने वाली सोनम अक्सर अपनी लुक और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सोनम ने ट्रेडिशनल फोटोशूट करवाया है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 8 मई को बॉयफ्रेंड अानंद अहूजा के साथ शादी की। फैशन दिवा के नाम से जाने वाली सोनम अक्सर अपनी लुक और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सोनम ने ट्रेडिशनल फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दऱअसल, सोनम ने ये फोटोशूट खुश मैगजीन के लिए करवाया जिसमें वह मैग्जीन के कवर पर परफैक्ट ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

शादी के दौरान अलग अलग वक्‍त पर दुल्‍हन की खूबसूरती कैसे कैसे रंग बदलती है, यह सब कुछ सोनम के इस फोटोशूट में देखा और महसूस किया जा सकता है। मैगजीन के कवर पेज की तस्वीर सोनम ने अपने सोशल अकाउंड पर शेयर की है। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में सोनम गोल्डन अॉफ शोल्डर गाउन पहने हुए बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वह बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। सोनम की खूबसूरत तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

गोल्डन गाउन में उनके हॉट क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सोनम ने अलग-अलग कलर की आउटफिट पहनकर फोटोशूट करवाया किसी तस्वीर में वो साड़ी तो किसी में लहंगा पहने हुए बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उनके ट्रेडिशनल लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आउटफिट के साथ सोनम का डार्क मेकअप उनके लुक को चार चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं खूबसूरत ड्रसेस के साथ सोनम की हैवी ज्वैलरी उनके लु को चार चांद लगा रही हैं। सोनम के ब्राइडल लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 


 

:

sonam kapoorbeautiful bridephoto shootbold lookstraditional

loading...