main page

ट्विटर अकाउंट पर फिर से सार्वजनिक हुईं सोनम कपूर, सुशांत की मौत की बाद विवादित ट्वीट कर हुईं थी ट्रोल

Updated 30 June, 2020 05:06:00 PM

एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन बीते दिनों उन्होंने सुशांत सिंह की मौत के बाद ट्रोलिंग से तंग अपने सोशल मीडिया अकाउंट को प्राइवेट मोड में बदल दिया था। ऐसे में सिर्फ उनके क्लोज फेंड्स ही उन्हें कमेंट कर सकते थे। लेकिन हाल ही मे एक्ट्रेस के फैंस के लिए खुशखबरी आई है। बता दें सोनम कपूर फिर से ट्विटर अकाउंट पर सार्वजनिक हो गई हैं

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन बीते दिनों उन्होंने सुशांत सिंह की मौत के बाद ट्रोलिंग से तंग अपने सोशल मीडिया अकाउंट को प्राइवेट मोड में बदल दिया था। ऐसे में सिर्फ उनके क्लोज फेंड्स ही उन्हें कमेंट कर सकते थे। लेकिन हाल ही मे एक्ट्रेस के फैंस के लिए खुशखबरी आई है। बता दें सोनम कपूर फिर से ट्विटर अकाउंट पर सार्वजनिक हो गई हैं। 

Bollywood Tadka


अब एक्ट्रेस ने ट्विटर की सेटिंग्स को बदल कर पब्लिक्ली कर दिया है। यानि अब कोई भी उन्हें कमेंट कर सकता है, उनके पोस्ट्स पर प्रतिक्रिया कर सकता है।

Bollywood Tadka

 
बता दें सोनम कपूर ने फादर्स डे के मौके पर एक किया था, जिसको लेकर ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ गए थे। सोनम ने अपने ट्वीट में कहा था मैं जो कुछ भी हूं सिर्फ अपने पापा की वजह से हूं। मेरे पापा ने मुझे ये सब देने के लिए काफी मेहनत की है। यह सिर्फ मेरे कर्म है कि मैं यहां पैदा हुई और मुझे इस पर गर्व है। ये ट्वीट देखते के बाद न सिर्फ यूजर्स बल्कि कई स्टार्स ने भी उन्हें खरी-खरी सुनाई थी।

 

Edited By: suman prajapati

Sonam KapoorpublicTwitteraccountagainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...