main page

अपने बर्थ-डे बैश में सोनम ने पहनी लाखों की ड्रेस, कीमत जान उड़ेंगे होश

Updated 11 June, 2019 12:25:46 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपना 34वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। सोनम हमेशा अपने फैशनसेंस के लिए जानी जाती है। ऐसे ही उन्होंने अपने बर्थ-डे पार्टी में सिल्वर स्कर्ट के साथ बिना बटन्स की एक नॉटेड शर्ट पहनीं थी। सोनम की इस आउटफिट की कीमत जान आपके होश उड़ जाएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपना 34वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। सोनम हमेशा अपने फैशनसेंस के लिए जानी जाती है। ऐसे ही उन्होंने अपने बर्थ-डे पार्टी में सिल्वर स्कर्ट के साथ बिना बटन्स की एक नॉटेड शर्ट पहनीं थी। सोनम की इस आउटफिट की कीमत जान आपके होश उड़ जाएंगे। सोनम का बर्थडे लुक 1 लाख से भी ज्यादा का था।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, उनकी स्टाइलिश व्हाइट शर्ट की कीमत $587 (करीब 40,800 रुपए) और मैटेलिक स्कर्ट £711 (करीब 62,000 रुपए) थी। इस हिसाब से देखा जाए तो सोनम को ये पूरा लुक 1,02,800 का पड़ा।

 

Bollywood Tadka


सोनम के बर्थ-डे बैश में बॉलीवुड के कई सितारों में शिरकत की। जिसमें मलाइका अरोड़ा, जान्हवी कपूर, करिश्मा कपूर, अनन्या पांडे, करण जौहर, मसाबा गुप्ता जैसे सितारों के नाम शामिल थे। 

Bollywood Tadka

 

: Konika

Sonam Kapoorbirthday dress costBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...