main page

छोटी गेस्ट लिस्ट की वजह से अनिल नहीं बुला पाए इन बड़ी हस्तियों को, सोनम ने कटवा दिए थे नाम

Updated 16 May, 2018 04:18:37 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में अपने बाॅयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है और साथ ही में इनकी शादी सबसे चर्चित शादियों में शुमार हो गई हैं। ये कपल शादी के बाद से ही अपनी रोमांटिक तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कर रहा है। इस हाई प्रोफाइल शादी में लगभग फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोग नजर आए, वहीं बहुत सारे सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं जिन्हें शादी और रिसेप्शन में इन्वाइट भी नहीं किया गया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में अपने बाॅयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है और साथ ही में इनकी शादी सबसे चर्चित शादियों में शुमार हो गई हैं। ये कपल शादी के बाद से ही अपनी रोमांटिक तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कर रहा है। 

 

Bollywood Tadka

 

इस हाई प्रोफाइल शादी में लगभग फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोग नजर आए, वहीं बहुत सारे सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं जिन्हें शादी और रिसेप्शन में इन्वाइट भी नहीं किया गया। 

 

Bollywood Tadka

 

खबरों के मुताबिक पापा अनिल द्वारा बनाई गई शादी की गेस्ट लिस्ट में सोनम ने कई लोगों के नाम कट कर दिए थे। सोनम ने प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और कोरियोग्राफर एवं निर्देशक रेमो डीसूजा का नाम कट किया था। अनिल इनके अलावा अपने और भी कई को-स्टार्स को शादी का नयोता देना चाहते थे, लेकिन सोनम की छोटी गेस्ट लिस्ट के आगे उन्हें एडजस्ट करना पड़ा।  

 

Bollywood Tadka

:

Sonam Kapooranil kapoorWedding Guest List

loading...