main page

पापा अनिल कपूर को फिल्मों में मार खाते देख डर जाती थीं और खूब रोया करती थीं सोनम कपूर

17 September, 2019 02:17:53 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द जोया फैक्टर'' के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं। सोनम की यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसमें वह साउथ सुपरस्टर दुलकर सलमान के अपोजिट नजर आएंगी। दोनों सितारों ने ‘द कपिल शर्मा शो'' में शिरकत की जिसमें सोनम ने बताया कि वह पिता की फिल्म देखकर डर जाती थीं और खूब रोया करती थीं।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द जोया फैक्टर' के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं। सोनम की यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसमें वह साउथ सुपरस्टर दुलकर सलमान के अपोजिट नजर आएंगी।
Bollywood Tadka
दोनों सितारों ने ‘द कपिल शर्मा शो' में शिरकत की जिसमें सोनम ने बताया कि वह पिता की फिल्म देखकर डर जाती थीं और खूब रोया करती थीं। 
Bollywood Tadka
सोनम कपूर ने बताया कि जब वह छोटी थीं तब उनके पिता अपनी फिल्म के सेट पर उन्हें लेकर नहीं जाते थे और यह वजह थी कि उन्हें पता नहीं था कि फिल्म को कैसे शूट किया जाता है। 
Bollywood Tadka
सोनम ने बताया कि जब पिता को वह फिल्मों में मार खाते देखती थीं तो वह डर जाती थीं। वह खूब रोया करती थी और कहती थी, ‘क्यों मार रहे हो मेरे पापा को।' सोनम कपूर ने बताया कि जब वह बोडिर्ंग स्कूल में थीं तब वह जंक फूड खाने की बहुत शौकीन थीं। उस समय वह काफी गोल-मटोल हुआ करती थीं। 


Anil kapoorsonam kapoorbollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news
loading...