main page

ब्रालेट..ओपन जैकेट... लंदन की सड़कों पर सोनम कपूर ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप,बहन रिया के साथ यूं चिल करती दिखीं हसीना

Updated 12 June, 2022 10:06:03 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपने प्रेंग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं।  शादी के 4 साल बाद मां बनने वाली सोनम अपनी प्रेग्रेंसी से जुड़े हर पल को कैमरों में कैद कर रही हैं। वह आए दिन फैंस के साथ स्टाइल-सेवी लुक शेयर कर रही हैं। हाल ही में सोनम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनका मेटर्निटी लुक पसंद किया जा रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपने प्रेंग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं।  शादी के 4 साल बाद मां बनने वाली सोनम अपनी प्रेग्रेंसी से जुड़े हर पल को कैमरों में कैद कर रही हैं। वह आए दिन फैंस के साथ स्टाइल-सेवी लुक शेयर कर रही हैं। हाल ही में सोनम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनका मेटर्निटी लुक पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीर में वह बहन रिया कपूर के साथ लंदन की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो सोनम ब्लैक ब्रालेट,मैटरनिटी पैंट में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ सोनम ने जैकेट पेयर की है जिसे उन्होंने ओपन रखा था।

Bollywood Tadka

बालों को खुला रखा है और ब्लैक शेड्स से लुक को कम्प्लीट किया है। सोनम परफेक्ट अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं रिया कपूर ने भी ब्लैक बैगी पैंट्स, ओवरसाइज कोट पहना है।

 

शिमरी सिल्क स्काई ब्लू शर्ट पहनी हुई है। बालों को बांधा है और ब्लैक शेड्स से लुक को कम्प्लीट है। रिया ने अपनी ट्रिप के दौरान खानपान की झलक भी दिखाई। इससे पहले, उन्होंने लंदन में सोनम के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां दिखाई थीं।

सोनम और आनंद मई 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे।सोनम ने बीती मार्च को अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी।वह इसी साल अगस्त में पति आनंद अहूजा संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Sonam Kapoorbaby bumpRhea KapoorLondonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...