main page

कोरियाई फिल्म ‘ब्लाइंड' के रीमेक में सोनम कपूर मचाएंगी धमाल

16 November, 2019 11:58:43 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। सोनम को लेकऱ खबरें आ रही हैं कि बहुत जल्द वह कोरियाई फिल्म ब्लाइंड के रीमेक में काम करती नज़र आ सकती हैं। सोनम कपूर शादी के बाद भी लगातार बड़ी फिल्मों में नजर आ रही हैं। सोनम अपनी मैरिड लाइफ के साथ- साथ अपना करियर बखूबी संभालती दिख रही हैं।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। सोनम को लेकऱ खबरें आ रही हैं कि बहुत जल्द वह कोरियाई फिल्म 'ब्लाइंड' के रीमेक में काम करती नज़र आ सकती हैं। सोनम कपूर शादी के बाद भी लगातार बड़ी फिल्मों में नजर आ रही हैं। सोनम अपनी मैरिड लाइफ के साथ- साथ अपना करियर बखूबी संभालती दिख रही हैं। 
Bollywood Tadka
सोनम जल्द ही साल 2011 में रिलीज कोरियाई फिल्म ‘ब्लाइंड' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी। इसमें सोनम एक ब्लाइंड लड़की का किरदार निभाती दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी सोनम के किरदार के ईद- गिर्द होगी।

Bollywood Tadka
फिल्म में सोनम एक पूर्व पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी, जो एक अपराधी की तलाश करते हुए अपनी आंखें खो देती है लेकिन इससे उसकी लड़ाई खत्म नहीं होती। वह अपनी अक्षमता के बावजूद उस अपराधी को पकड़ कर छोड़ती है। 
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘ब्लाइंड' का निर्माण सुजोय घोष कर रहे हैं। सुजॉय ने बताया कि उनके दोस्त शोम मखीजा इस फिल्म को निर्देशित करेंगे। यह पूरी तरह से एक फीमेल हीरो वाली स्टोरी होगी।


ब्लाइंडsonam kapoorblind movieremakebollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news
loading...