main page

कपूर परिवार की इस एक्ट्रेस को कभी पतली और जिराफ कहकर बुलाते थे लोग

Updated 16 April, 2019 05:54:06 PM

बॉलीवुड सेलिब्रेटिज भी फैंस के कमेंट से कई बार परेशान हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही कहना है अनिल कपूर की एक्ट्रेस बेटी सोनम कपूर का। दरअसल, सोनम कपूर मंगलवार को एक्टर अरबाज खान के शो  ''पिंच'' में पहुंची थी। यह 6वां एपीसोड था और इसके पहले शो में करण जौहर, कपिल शर्मा, करीना कपूर जैसे कई सेलेब्स आ चुके हैं।

मुंबई. बॉलीवुड सेलिब्रेटिज भी फैंस के कमेंट से कई बार परेशान हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही कहना है अनिल कपूर की एक्ट्रेस बेटी सोनम कपूर का। दरअसल, सोनम कपूर मंगलवार को एक्टर अरबाज खान के शो  'पिंच' में पहुंची थी। यह 6वां एपीसोड था और इसके पहले शो में करण जौहर, कपिल शर्मा, करीना कपूर जैसे कई सेलेब्स आ चुके हैं। 

Bollywood Tadka

इस शो में अरबाज सेलेब्स से फैंस के कमेंट पर उनका रिएक्शन जानने की कोशिश करते हैं। इसी दौरान ने सोनम ने कहा कि जब फैंस परिवार या उनके ऊपर कोई भद्दा कमेंट करते हैं तो थोड़ा बुरा तो लगता है। उन्होंने कहा कि एक समय था जब लोग मेरी तस्वीर देखकर कमेंट करते थे कि कितनी पतली है, हाईट तो देखों जिराफ जैसी, अरे पंजाबी परिवार से हो कुछ खाया-पिया करो। तुमसे शादी कौन करेगा। 

Bollywood Tadka

 

हालांकि, सोनम ने कहा कि अब तो उनके करोड़ों फालोअर्स हो गए हैं और उनके पास इतना समय ही नहीं रहता कि फैंस के कमेंट पर जवाब दे  सकूं या कमेंट पढ़ूं। उन्होंने आगे कहा कि जो लोग ट्रोल करते हैं वह उनकी मेंटली प्रॉब्लम है। 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

: Konika

Sonam KapoorQuick Heal PinchArbaaz Khanweight loss tipsanil kapoorsalman khanBollywood latest news

loading...