main page

मांग टीका, झुमके... छोटी बहन की शादी में कुछ यूं सजी सोनम,  पति संग पहुंची मिसेज अहूजा ने लूटी महिफल

Updated 15 August, 2021 08:35:05 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह जब भी किसी ईवेंट में जाती है तो उनकी ड्रेसिंग सेंस चर्चा का विषय बन जाती हैं। वह जब बात घर के फंक्शन की हो तो उनका लुक और भी क्लासी नजर आ जाता है। हाल ही में एक बार फिर सोनम का सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। दरअसल, शनिवार को सोनम की छोटी बहन रिया कपूर की शादी थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह जब भी किसी ईवेंट में जाती है तो उनकी ड्रेसिंग सेंस चर्चा का विषय बन जाती हैं। वह जब बात घर के फंक्शन की हो तो उनका लुक और भी क्लासी नजर आ जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर सोनम का सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। दरअसल, शनिवार को सोनम की छोटी बहन रिया कपूर की शादी थी।

Bollywood Tadka

ऐसे में बड़ी बहन का सजसवंर कर आना तो बनता ही था फिर क्या सोनम ने पति आनंद अहूजा संग कुछ इस तरह एंट्री मारी की हर किसी की निगाहें उन पर थम गई।

Bollywood Tadka

बहन की शादी में सोनम डिजाइन लाइट ब्लू अनारकली सूट में खूबसूरत लग रही थीं। बड़े-बड़े झुमके,गले में हार और माथे पर बड़ा सा मांग टीका सोनम के लुक को कंप्लीट किया था।  बालों में गजरा तो उनकी खूबसूरती में चार चांद ही लगा रहा था।

Bollywood Tadka

शादी के बाद सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ मीडिया अपीयरेंस के लिए आईं तो उनका लुक देख हर कोई हैरान रह गया। फैंस सोनम की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बेटी रिया कपूर ने शनिवार (14 अगस्त) को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी से शादी रचाई। रिया ने जुहू में पिता अनिल कपूर के बंगले में सात फेरे लिए। शादी में करीबी लोग और दोस्त ही शामिल हुए थे।

Content Writer: Smita Sharma

sonam kapoorlooked beautifulsisterrhea kapoorkaran boolaniweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...