main page

ब्लैक एथनिक लुक में शानदार दिखीं Sonam kapoor, फैंस ने कहा "ब्यूटी इन ब्लैक"

Updated 04 March, 2023 04:35:22 PM

सोनम कपूर ने हाल ही में एक नए फोटोशूट के लिए पोज़ दिया और शूट की तस्वीरों में वह ब्लैक एथनिक लुक में शानदार दिख रही हैं।

मुंबई। सोनम कपूर ने  अपने पिता अनिल कपूर के घर पर एक नया फोटोशूट कराया है। शनिवार को इंस्टाग्राम पर उन्होंने जो फोटोज शेयर कीं, उनमें वह माथे पर बिंदी के साथ काले रंग के एथनीवियर और पारंपरिक ज्वेलरी में 'खूबसूरत' लग रही हैं। एक्ट्रेस ने मजाक में कहा कि फोटोग्राफर उन्हें तभी अच्छे से क्लिक करता है जब वह इंडियन वियर में होती हैं।

Bollywood Tadka

इंस्टाग्राम पर फोटोज को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, "इन भारतीय नाटकीय तस्वीरों से प्यार है ... धन्यवाद @vaishnavpraveen मुझे केवल भारतीय में अच्छी तरह से शूट करने के लिए।"

Bollywood Tadka

एक फैंन ने फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा, "सोनम के पास सबसे खूबसूरत चेहरा और मुस्कान है।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत।" एक और ने लिखा, "आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं सोनम कपूर।" एक फैंन ने उन्हें "ब्यूटी इन ब्लैक" भी कहा।

Bollywood Tadka

सोनम और आनंद ने पिछले साल 20 अगस्त को एक बच्चे का स्वागत किया और उसका नाम वायु रखा। तब से, सोनम विदेश में छुट्टियां बिताने के अलावा भारत में हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपनी अगली फिल्म ब्लाइंड के लिए पहले ही शूटिंग कर ली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट अभी बाकी है। 

 

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Sonam kapoorfabulousblack ethnic lookfansbeauty in black

loading...