main page

बैकलेस ड्रेस में सोनम ने ढाया कहर, किलर लुक देख बढ़ जाएंगी दिलों की धड़कनें

Updated 26 February, 2020 02:06:22 PM

एक्ट्रेस सोनम कपूर अहूजा बी-टाउन में अपनी स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। इंडस्ट्री में कई फैशन आइकॉन हैं लेकिन सोनम कपूर स्टाइल के मामले में सबको मात देती हैं। दुनिया उनके फैशन सेंस की दीवानी है। एयरपोर्ट हो या कोई इवेंट सोनम अपने अनोखे फैशन की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस सोनम कपूर अहूजा बी-टाउन में अपनी स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। इंडस्ट्री में कई फैशन आइकॉन हैं लेकिन सोनम कपूर स्टाइल के मामले में सबको मात देती हैं। दुनिया उनके फैशन सेंस की दीवानी है। एयरपोर्ट हो या कोई इवेंट सोनम अपने अनोखे फैशन की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचा रही हैं। सामने आईं तस्वीरों में सोनम ब्लू कलर की ड्रेस में कमाल की लग रही हैं।

Bollywood Tadka

गाउन के फ्लो से लेकर उसका डिजाइन उनके फिट फिगर को फ्लॉन्ट कर रहा था। सोनम की ये ड्रेस बैकलेस थी।

Bollywood Tadka

सोनम ने अपने इस लुक को मैसी बन, न्यूड मेकअप और लिपस्टिक से पूरा किया है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग गल्वज पहने थे। नेकलेस और ईयरिंग्स सोनम के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

सोनम कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सोनम को आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ दुलकीर सलमान थे। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। फिलहाल सोनम इन दिनों फिल्मों से दूर पति संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। 


Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

sonam kapoorstunning looklatest photoshootBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...