main page

भारत को बहुत मिस कर रही है सोनम कपूर, तस्वीर शेयर कर कहा- आ नहीं सकती क्योंकि...

Updated 11 April, 2021 10:24:51 AM

एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही है। एक्ट्रेस भारत को बहुत मिस कर रही है। इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है और उसके साथ एक नोट लिख कर बताया है कि वह भारत को कितना मिस कर रही है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही है। एक्ट्रेस भारत को बहुत मिस कर रही है। इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है और उसके साथ एक नोट लिख कर बताया है कि वह भारत को कितना मिस कर रही है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में सोनम पति आनंद आहूजा के साथ नजर आ रही है। दोनों कहीं जा रहे हैं।  सोनम पीछे मुड़कर देखते हुए मुस्कुरा रही हैं और आनंद जीभ निकालकर हंस रहे हैं। दोनों एक-साथ काफी खुश लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सोनम ने लिखा- 'मैं भारत को इतना मिस कर रही हूं और अपने परिवार और दोस्तों से मिलने अपने घर वापस आना चाहती हूं, लेकिन मैंने महसूस किया कि ऐसा करके मैं अपने नए घर को निराश करूंगी, जिसने मुझे मेरे खूबसूरत पति के साथ इतना कुछ दिया है। लंदन में खराब दिन दूसरी जगहों के अच्छे दिनों से अच्छा है।'

Bollywood Tadka

सोनम ने 19वीं सदी के लेखक का भी कोट लिखा है- 'लंदन में सबसे अच्छी बात यह है कि यहां कई मतों और धर्मों के लोग रहते हैं लेकिन फिर भी यहां रोमांटिक व्यक्तियों के लिए जगह है। यहां कवि, रहस्यवादी और नायक अपने समकक्षों से मुकाबला करने की उम्मीद कर सकते हैं।' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सोनम को आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था। अब सोनम  बहुत जल्द फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आएंगी। ये फिल्म दक्षिण कोरियाई फिल्म का रीमेक है। शोम मखीजा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

 

Content Writer: Parminder Kaur

sonam kapoormissesindiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...