main page

इंडस्ट्री के पे गैप को लेकर बोली सोनम कपूर- 'मैं इसके खिलाफ गई तो मुझे रोल्स नहीं मिलेंगे'

Updated 05 July, 2021 04:45:11 PM

एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''ब्लाइंड'' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग कर रही है। सोनम इसके लिए खूब मेहनत कर रही है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें शेयर की थी। हाल ही में सोनम ने अपनी फिल्म को लेकर बातें की और इसके साथ एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में पे गैप के बारे में भी बात की।

मुंबई. एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग कर रही है। सोनम इसके लिए खूब मेहनत कर रही है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें शेयर की थी। हाल ही में सोनम ने अपनी फिल्म को लेकर बातें की और इसके साथ एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में पे गैप के बारे में भी बात की। 

Bollywood Tadka
सोनम ने कहा- इंडस्ट्री में पे गैप हास्यास्पद है। मैं इसके लिए खड़ी हो सकती हूं, लेकिन तब मुझे वे रोल्स नहीं मिलेंगे जो मैं कर रही हूं और मैं मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है। मैं ऐसा कर सकती हूं। मैंने पिछले दो-तीन वर्षों में महसूस किया है कि मुझे किसी को जज करने का कोई अधिकार नहीं है। मैं विशेषाधिकार प्राप्त हूं, इसलिए कठिन चुनाव करना मेरे लिए वास्तव में कठिन नहीं है।'

Bollywood Tadka
 इसके अलावा अपनी फिल्म 'ब्लाइंड' के बारे में बात करते हुए सोनम ने कहा- 'हम दोपहर 3 बजे से शूट शुरू कर सुबह के 4 बजे तक शूटिंग करते थे। आंखो में सफेद लेंस लगाकर शूटिंग करना बहुत कठिन था। उस दौरान मुझे कुछ भी दिखाई नहीं देता था। स्कॉटलैंड की ठंड में शूट करना मेरे लिए बहुत बड़ा चैलेंज था।

Bollywood Tadka
बता दें सोनम काफी समय के बाद पर्दे पर नजर आने वाली है। फैंस एक्ट्रेस को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शोम मखीजा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Content Writer: Parminder Kaur

sonam kapoorpay differencesbollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...