main page

कांस रेड कार्पेट पर एक जैसे लुक में दिखीं सोनम-हुमा, सबको भाया अंदाज

Updated 16 May, 2018 06:11:21 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और हुमा कुरैशी कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में शिरकत करने पहुंची। इस दौरान दोनों एक ही ड्रेस पहने हुए नजर आईं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इस दौरान दोनों रेड और व्हाइट कलर की लाइन्स वाली ड्रेस पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं जोकि तकरीबन देखने में एक ही जैसी लग रही थीं, लेकिन अपनी-अपनी इस ड्रेस को पहनने और उसे कैरी करने का इन दो फैशन क्वीन का अंदाज एक-दूसरे से काफी जुदा था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और हुमा कुरैशी कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में शिरकत करने पहुंची। इस दौरान दोनों एक ही ड्रेस पहने हुए नजर आईं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान दोनों रेड और व्हाइट कलर की लाइन्स वाली ड्रेस पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं जोकि तकरीबन देखने में एक ही जैसी लग रही थीं, लेकिन अपनी-अपनी इस ड्रेस को पहनने और उसे कैरी करने का इन दो फैशन क्वीन का अंदाज एक-दूसरे से काफी जुदा था।

Bollywood Tadka

बता दें कि दोनों ही अपनी-अपनी ड्रेसेस में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लुक में नजर आईं। हालांकि इन दोनों में से इस एक जैसी ही लगने वाली ड्रेस को पहले हुमा कुरैशी ने पहना था और कांस कार्यक्रम में पहले शरीक हुईं थी।

Bollywood Tadka

वहीं इससे पहले सोनम ने कार्यक्रम के दौरान जो दो ड्रेसेस पहनी वो उतनी आकर्षक नहीं लगी लेकिन उसके बाद उनकी ये तीसरी ड्रेस कमाल कर गई और सोनम नजरों को अपनी ओर ठहरा पाने में कामयाब हो गईं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 


 

:

sonam kapoorhuma qureshilooks beautifulcannes film festival 2018

loading...