main page

श्रीदेवी को याद कर भावुक हुई सोनम, शेयर किए वो लम्हें जब रहते थे साथ

Updated 18 February, 2019 03:22:00 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को 24 फरवरी को एक साल हो जाएगा। उनके हाल ही में श्रीदेवी की भतीजी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने उनके बारे में बात की। एक इंटरव्यू के दौरान जब सोनम से पूछा गया कि श्रीदेवी की कौन सी फिल्म उनकी फेवरिट है और उनके साथ सोनम की ऐसी कौन सी याद है, जिसे वो शेयर करना चाहेंगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को 24 फरवरी को एक साल हो जाएगा। उनके हाल ही में श्रीदेवी की भतीजी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने उनके बारे में बात की। एक इंटरव्यू के दौरान जब सोनम से पूछा गया कि श्रीदेवी की कौन सी फिल्म उनकी फेवरिट है और उनके साथ सोनम की ऐसी कौन सी याद है, जिसे वो शेयर करना चाहेंगी।

 

Bollywood Tadka

 

इस पर सोनम ने बताया कि उन्हें श्रीदेवी की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' काफी पसंद है। साथ ही उन्होंने बताया कि अगर वो श्रीदेवी के साथ अपनी बचपन की याद की बात करें तो उन्हें याद आता है कि बचपन के कई सालों तक वह एक ही घर में रहे। इसके साथ ही वो हमेशा मुझे अपने बेडरूम में अपने टीवी पर फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' देखने दिया करती थीं, जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी।

 

Bollywood Tadka

 

आत्मा की शांति के लिए रखी पूजा


बता दें कि हाल ही में श्रीदेवी की बरसी के मौके पर उनके पति बोनी कपूर ने चेन्नई में एक पूजा रखी थी। इस पूजा में बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ शामिल हुए थे। इनके अलावा अनिल कपूर भी थे। 

: Konika

Sonam Kapoor hindi newsremembers SrideviSridevi hindi newsboney kapoor hindi newsmr india hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...