main page

कैजुअल लुक में सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीरें, बोलीं- मेरे पति कहते हैं मैं बेहद क्यूट हूं

Updated 05 February, 2022 06:08:02 PM

एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और बताया हैं कि पति आनंद आहूजा उन्हें क्या मानते है।

मुंबई. एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और बताया हैं कि पति आनंद आहूजा उन्हें क्या मानते है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सोनम स्वैटशर्ट और ट्राउजर में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कैप पहनी हुई है। एक्ट्रेस सोफे पर बैठी हुई दिखाई दे रही है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस मुस्कुरा रही है और दूसरी में सोनम ने परेशान चेहरा बनाया हुआ है। तस्वीरें शेयर करते हुए सोनम ने लिखा- मेरे पति सोचते हैं कि मैं बेहद क्यूट हूं, जब मैं शिकायत करती हूं तब भी क्यूट लगती हूं। आनंद आहूजा लव यू। मेरा परेशान चेहरा देखने के लिए स्वाइप करें। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सोनम इन दिनों पति आनंद के साथ लंदन में है। एक्ट्रेस मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रही है। सोनम और आनंद ने मई 2018 में शादी की थी। काम की बात करें तो सोनम बहुत जल्द फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आने वाली है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sonam kapoorhusband anand ahujathinkseternally cuteBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...