FacebookTwitterg+Mail

सोनम की दोस्त का बॉलीवुड में शोषण, इंटरव्यू में बताई कई चौंकाने वाली बातें...

sonam kapoor share friend sexual harrasement story
14 January, 2019 11:03:59 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अक्सर सामाजिक मुद्दों पर बात करती रहती हैं। सोनम ने हाल ही में 'बिजनेस ऑफ फैशन' मैग्जीन को दिए इंटरव्यू के दौरान बाॅलीवुड इंडस्ट्री में शोषण और #metoo के बारे में कई बातें शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी दोस्त के साथ हुए यौन शोषण के बारे में बताया। सोनम ने अपनी दो बेहद करीबी दोस्तों के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनका फिल्म इंडस्ट्री में शोषण हुआ लेकिन दोनों ने ही चुप रहना बेहतर समझा। सोनम ने अब अपनी एक और एक्ट्रेस दोस्त की कहानी को दुनिया के सामने शेयर किया। 

PunjabKesari,सोनम कपूर इमेज, बिजनेस ऑफ फैशन इमेज, यौण शोषण इमेज

 

अपनी सहेली रके बारे में बात करते हुए सोनम ने कहा, "वह पूरी उम्र  पीड़िता का टैग लेकर अपनी पूरी जिंदगी नहीं बिताना चाहती है। खासतौर पर बॉलीवुड जैसी इंडस्ट्री में जहां हमेशा उगते सूरज को सलाम किया जाता है। वो एक महत्वाकांक्षी महिला है लेकिन उन पर अपने सात भाई-बहनों की जिम्मेदारी भी है। "यही कारण है कि उन्होंने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न पर चुप रहने का फैसला किया है।" इसके साथ ही उन्होंने बाॅलीवुड इंडस्ट्री पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर वो लोग #metoo के बारे में बात क्यों नहीं करते हैं।

PunjabKesari,सोनम कपूर इमेज, बिजनेस ऑफ फैशन इमेज, यौण शोषण इमेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम जल्द ही फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सोनम के अलावा अनिल कपूर राजकुमार राव और जूही चावला भी अहम किरदार में हैं। यह फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होगी। 


sonam kapoor hindi news share friend sexual harrasement storyBollywood Hindi News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...