main page

सोनम कपूर ने शेयर की पति आनंद आहूजा और बेटे वायु की प्यारी तस्वीर, कहा- 'जिंदगी हर रोज बेहतर होती जा रही है'

Updated 03 January, 2023 10:23:35 AM

सोनम कपूर ने बेटे वायु को गोद में लेकर पति आनंद आहूजा की वॉक की फोटो शेयर की है। उन्होंने अपने फैंस को 'हैप्पी न्यू ईयर' विश किया और कहा कि बीता साल उनके लिए बहुत खास रहा।

मुंबई। सोनम कपूर और पति आनंद आहूजा इस समय अपने बेटे वायु के साथ देहरादून में हैं। बीते सोमवार की रात, सोनम ने इंस्टाग्राम पर आनंद की एक प्यारी फोटो शेयर की। फोटो में आनंद बेटे वायु को धूप में सैर पर ले जाते दिखें। इस कपल ने पिछले साल अगस्त में वायू का स्वागत किया था।

फोटो को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, “मेरी दो सिंह राशि। मेरी पूरी दुनिया। पिछला साल हमारे लिए बहुत खास था। देर से आने वाले सभी को शुभकामनाएं लेकिन नया साल बहुत-बहुत मुबारक हो। जीवन हर दिन बेहतर होता जा रहा है। भगवान, ब्रह्मांड का शुक्रिया.. मैं हमेशा अपने जीवन और मुझे दी गई हर चीज के लिए आभारी हूं। हर दिन वास्तव में अभूतपूर्व होता है। #eveydayphenomenal #vayusparents #godsblessings #parentsblessings #2023।”

 

आनंद ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा “स्वीटीटेस्ट। हमारे छोटे वायु के लिए सर्वश्रेष्ठ रोल मॉडल और प्रेरणा। @sonamkapoor आप मुझे हर रोज हैरान करते हैं।” उनके कई फैंस ने भी कमेंट सेक्शन में उन्हें विश किया। एक फैन ने लिखा, 'नया साल मुबारक हो सोनम!

सोनम को हाल ही में देहरादून के लिए रवाना होते समय मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। उसने पपराज़ी से अपने बेटे की फोटो नहीं लेने के लिए कहा। सोनम कभी-कभी वायु की फोटोज शेयर करती हैं। लेकिन कभी बेटे का फेस फेस रिवील नहीं किया।

सोनम अगली बार क्राइम थ्रिलर “ब्लाइंड” में दिखाई देंगी, जो 2011 में इसी नाम से बनी कोरियाई क्राइम -थ्रिलर की ऑफिसियल हिंदी रीमेक है, जिसका निर्देशन अहं सांग-हून ने किया है। उन्होंने फिल्म की शूटिंग एक साल से ज्यादा पहले पूरी कर ली थी। फिल्म की ऑफिसियल रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है। एक्ट्रेस को आखिरी बार 2019 की फिल्म “द जोया फैक्टर” में देखा गया था। उन्होंने 2020 में अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की नेटफ्लिक्स फिल्म “एके बनाम एके” में एक छोटी भूमिका निभाई।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Sonam Kapooradorable picturehusbandAnand AhujasonVayuLife

loading...