main page

सोनम ने पति आनंद के साथ शेयर किया बेडरुम वीडियो, कुछ इस अंदाज में दिखा कपल

Updated 25 September, 2018 11:07:17 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अहूजा अक्सर अपने हाॅट लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सोनम सोनम और आनंद का एक बेडरूम वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अहूजा अक्सर अपने हाॅट लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सोनम सोनम और आनंद का एक बेडरूम वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सोनम से वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया, जिसके बाद उनके इस वीडियो को सोनम के फैंस पेज ने साझा किया है।  इस वीडियो में सोनम अपने पति आनंद के साथ कमरे में चिल करती हुई और डार्क चॉकलेट का मजा उठाती हुई दिख रही हैं। 

 

सोनम वीडियो में कह रही हैं कि हम यहां अपने कमरे में 9.30 बजे चॉकलेट खा रहे हैं। यह हमारी लाइफ है और हम इसी तरह के कपल हैं। सोनम के इतना कहते ही आनंद से रुका नहीं गया और उन्‍होंने कहा डार्क चॉकलेट। फैंस उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 


Bollywood Tadka

बता दें कि बीते दिन सोनम ने पति अानंद के साथ अरमानी फैशन वीक में शिरकत की थी। इस फैशन वीक का आयोजन मिलानो में हुआ था। सोनम इस शो में बेहद ही हॉट अंदाज में पहुंची।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान सोनम ने बिना ब्रा के ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी और उसी के ऊपर ब्लैजर कैरी किया हुआ था। इस ईवेंट के बाद की तस्वीरें सोनम ने अपने इंस्टाग्राम कर शेयर की हैं।  सोनम और आनंद की जोड़ी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है। इसी साल मई में सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने मुंबई में शादी की है।
 

Bollywood Tadka

: Neha

sonam kapoorsharesbedroom vediohusbandanand ahuja

loading...