main page

सोनम कपूर ने मां सुनीता को याद करते हुए शेयर की बचपन की तस्वीर, मम्मी की गोद में बैठी नजर आई एक्ट्रेस

Updated 09 December, 2021 02:09:40 PM

एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने मां सुनीता कपूर को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने मां सुनीता कपूर को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
सोनम ने अपनी बचपन की तस्वीर शेयर कर है। एक्ट्रेस मां सुनीता की गोद में बैठी हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस बेहद क्यूट लग रही है। तस्वीर शेयर करते हुए सोनम ने लिखा- 'मुझे अपनी मां की याद आ रही है'। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सोनम बहुत जल्द फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी 2011 में रिलीज हुई कोरियाई फिल्म पर आधारित है। कहानी एक अंधे अधिकारी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक खतरनाक सीरियल किलर की तलाश में है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Sonam Kapoorshareschildhood photorememberingmother Sunita kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...