main page

हाथों में गुलाब के फूल और चेहरे पर किलर स्माइल के साथ दिखा सोनम कपूर का खिला-खिला अंदाज, गॉर्जियस लुक से लंदन की सड़कों पर मचाया हंगामा

Updated 14 December, 2020 03:32:58 PM

एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़ी कोई न कोई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसे देख फैंस के लिए नजरें हटा पाना मुश्किल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़ी कोई न कोई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसे देख फैंस के लिए नजरें हटा पाना मुश्किल हो रहा है। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में सोनम लंदन की सड़कों पर व्हाइट और पिंक कलर के गुलाब के फूलों को हाथों में लिए नजर आ रही हैं और बेहद ही खुश लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्ट्रेस का लुक भी कमाल का है। लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस पिंक टॉप के ऊपर ब्राउन जैकेट पहनी हुई है। जिसे उन्होंने ग्रे शेड स्कर्ट और रेड कलर के थाई हाई शूज के साथ टीम अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स पर कैप उन पर खूब जच रही है। शानदार पोज और किलर स्माइल के साथ सोनम फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, सोनम कपूर को आखिरी बार फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस दुलकर सलमान के अपोजिट नजर आईं थीं। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास धमाल न मचा सकी।


Bollywood Tadka

: suman prajapati

sonam kapoorsharesgorgeousphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...