main page

सोनम ने शेयर की थ्रौ बैक फोटोशूट की तस्वीरें, एक्ट्रेस का लुक देख पति आनंद ने दिया ऐसा रिएक्शन

Updated 06 May, 2020 11:34:44 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इंडस्ट्री में अपने यूनीक फैशन के लिए जानी जाती हैं। सोनम ने अपने आप को फैशन आइकन के रूप स्थापित किया है। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इंडस्ट्री में अपने यूनीक फैशन के लिए जानी जाती हैं। सोनम ने अपने आप को फैशन आइकन के रूप स्थापित किया है। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक बार फिर एक्ट्रेस अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में सोनम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ थ्रैक बैक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सोनम का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

सोनम कभी सोफे पर तो कभी बैड पर लेट दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। इनमें सोनम कपूर की अदाओं और मुस्कुराहट को लगातार देखने का मन करेगा। फैंस सोनम की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सोनम के पति आनंद अहूजा भी एक्ट्रेस की तस्वीरों पर लगातार कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में आनंद सोनम की स्माइल की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में वे उनका मजाक उड़ा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनम ने 8 मई 2018 को दिल्‍ली के बिजनसमैन और अपने दोस्‍त आनंद आहूजा से शादी की। शादी के बाद से सोनम कपूर और आनंद आहूजा दोनों एक-साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सोनम साल 2019 में आई फिल्म 'द जोया फैक्‍टर' में नजर ई थीं। उनके साथ इस फिल्म में दलकीर सलमान नजर आए। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं दिखा सकी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sonam kapoorsharestunning picturesold photoshootanand ahujaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...