main page

'द जोया फैक्टर' की लेखक अनुजा ने बदला किताब का कवर, सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीर

Updated 12 September, 2019 03:00:30 PM

''द जोया फैक्टर'' जो कि बड़े पर्दे पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार है, वहीं ये फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चाओं में बनी हुई है। सोनम कपूर और दुलकर सलमान स्टारर फिल्म ''द जोया फैक्टर'' अनुजा चौहान की लिखी एक किताब पर आधारित है। इस फिल्म में आप देखेंगे कि कैसे एक युवा लड़की भारतीय क्रिकेट टीम के

नई दिल्ली। 'द जोया फैक्टर' जो कि बड़े पर्दे पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार है, वहीं ये फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चाओं में बनी हुई है। सोनम कपूर और दुलकर सलमान स्टारर फिल्म 'द जोया फैक्टर' अनुजा चौहान की लिखी एक किताब पर आधारित है। इस फिल्म में आप देखेंगे कि कैसे एक युवा लड़की भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भाग्यशाली बनती है।

द जोया फैक्टर किताब का बदला कवर
फिल्म को मिल रही सराहना के बाद अनुजा चौहान ने अब अपनी किताब का कवर बदल दिया है। इस नए कवर पर फिल्म के सभी कैरेक्टर्स को देखा जा सकता है। वहीं फिल्म की टीम लेखक के इस कदम से काफी खुश हैं और अपनी फिल्म से अनुजा को गर्व महसूस कराने में लगे हैं।

सोनम कपूर ने ट्विटर पर शेयर की जानकारी
सोनम कपूर ने किताब के कवर को बदलने की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर फैंस को दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि जोया फैक्टर बुक को एक नए कवर के साथ फिर से लॉन्च किया गया है। @sikandarkher @anujachauhan 

 

नए कवर वाली पुस्तक अब ऑनलाइन स्टोर्स पर और साथ ही बाजार में उपलब्ध है।'द जोया फैक्टर' जोया सोलंकी की एक असामान्य कहानी है, जो एक विज्ञापन एजेंट है। जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक भाग्यशाली आकर्षण बन जाता है। जब वह टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मिलती है तब से किस्मत की बारिश होने लगती है।

 

जोया फैक्टर अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित की गई है, और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने की उम्मीद है।

: Chandan

the zoya factor new songthe zoya factor book cover

loading...