main page

रिया कपूर की शादी में भावुक हुईं सोनम ने थाम लिया था पति का हाथ, अब फुरस्त में शेयर कीं बहन-बहनोई संग अनदेखी तस्वीरें

Updated 18 August, 2021 01:17:24 PM

एक्ट्रेस सोनम कपूर बीते दिनों से अपनी छोटी बहन रिया कपूर की शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। बहन की शादी में सोनम ने गजब का लुक कैरी किया था। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फुरस्त में रिया की शादी की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।  बहन रिया कपूर की शादी में सोनम कपूर अपने लुक से खूब सुर्खियां बटोर रही थी। हाल ही में शेयर की गई अनसीन तस्वीरों में उनका अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रही है। कई तस्वीरों में सोनम पति आनंद आहुजा के साथ नजर आ रही हैं तो कई में बहन-बहन

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर बीते दिनों से अपनी छोटी बहन रिया कपूर की शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। बहन की शादी में सोनम ने गजब का लुक कैरी किया था। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फुरस्त में रिया की शादी की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka


बहन रिया कपूर की शादी में सोनम कपूर अपने लुक से खूब सुर्खियां बटोर रही थी। हाल ही में शेयर की गई अनसीन तस्वीरों में उनका अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रही है।

 

कई तस्वीरों में सोनम पति आनंद आहुजा के साथ नजर आ रही हैं तो कई में बहन-बहनोई के साथ पोज दे रही है।

 


अन्य एक तस्वीर में सोनम बहन की शादी में बेहद इमोशनल दिखाई दे रही हैं।

 

शादी की रस्मों को देखते हुए, सोनम को पति आनंद आहूजा का हाथ थामे भावुक लग रही हैं। इस दौरन मां सुनीता भी उनके बगल में बैठी नजर आ हैं। 

Bollywood Tadka


सोनम के लुक की बात करें तो रिया की शादी में वह पेल ग्रीन कलर के लहंगे में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी कैरी की हुई है।


बता दें, रिया कपूर ने 14 अगस्त को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग शादी रचाई थी। ये शादी अनिल कपूर के मुंबई वाले घर में हुई थी, जिसमें सिर्फ करीबी मेंबर और परिवारिक सदस्य ही शामिल हुए थे।


  

Content Writer: suman prajapati

Sonam Kapoorsharesunseen picsRhea KapoorKaran BoolaniweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...