main page

प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद पति आनंद संग एक इवेंट में पहुंचीं सोनम, पापा अनिल कपूर भी साथ में आए नजर

Updated 24 March, 2022 10:23:03 AM

एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर बहुत जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। सोनम 4 महीने प्रेग्नेंट है। प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद पहली बार सोनम को पति आनंद आहूजा के साथ एक स्टोर के लॉन्च पर देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर बहुत जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। सोनम 4 महीने प्रेग्नेंट है। प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद पहली बार सोनम को पति आनंद आहूजा के साथ एक स्टोर के लॉन्च पर देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सोनम ब्लू पैंट सूट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। वहीं आनंद ऑफ व्हाइट शर्ट और ग्रीन पैंट में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

आनंद सोनम पर खूब प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बेटी और दामाद के साथ अनिल कपूर भी नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तीनों मीडिया के सामने पोज दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सोनम ने साल 2018 में आनंद से शादी की थी। एक्ट्रेस इन दिनों मुंबई में है। काम की बात करें तो सोनम बहुत जल्द फिल्म ब्लाइंड में नजर आने वाली है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sonam kapoorspottedhusband anand ahujaannouncementpregnancyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...