main page

'जब तक वह बड़ा नहीं हो जाता..लाडले वायु का चेहरा दिखाने के लेकर सोनम का बयान, कहा-इस चीज का फैसला वह खुद लेगा

Updated 19 January, 2023 04:48:32 PM

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अगस्त, 2022 में पति आनंद आहूजा के बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने वायु रखा है। सोनम का लाडला पांच महीने हो गया है, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने बेटे का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। हाल ही में इसके पीछे सोनम ने वजह बताई और बताया कि वह कब लाडले वायु की पहली तस्वीर इंटरनेट प

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अगस्त, 2022 में पति आनंद आहूजा के बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने वायु रखा है। सोनम का लाडला पांच महीने हो गया है, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने बेटे का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। हाल ही में इसके पीछे सोनम ने वजह बताई और बताया कि वह कब लाडले वायु की पहली तस्वीर इंटरनेट पर शेयर करेंगी।

 

हाल ही में न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए गए इंटरव्यू में सोनम कपूर ने बताया कि मुझे नहीं लगता जब तक वह (वायु) बड़ा हो जाएगा, मैं उसकी तस्वीर शेयर करुंगी। इस चीज का फैसला वह खुद ही लेगा'। 

 

सोनम कपूर ने आगे कहा, 'मेरे लिए ये एक अच्छा ब्रेक रहा है, लेकिन अब मैं फिल्मों में वापस आना चाहती हूं और फिर से फिल्में करना चाहती हूं। मेरी प्रेग्नेंसी से पहले मैंने एक सुजॉय घोष की फिल्म की थी, जो अब रिलीज के लिए तैयार है। सेट पर जाने का मुझे बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि मेरा ज्यादातर समय वही पर बीता है'।


आपको बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई 2018 को हुई थी। शादी के चार साल बाद कपल ने 20 अगस्त 2022 को बेटे वायु का स्वागत किया। 

 
 
 

Content Writer: suman prajapati

Sonam KapoorstatementshowingfacesonVayuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...